Spread the love

मसूरी माल रोड बैरियर पर प्रवेश करने को लेकर हाई प्रोफाइल ड्रामा, पर्यटक महिला ने दरोगा, पुलिस और नगर पालिका के कर्मचारियों को दी जमकर गाली

मसूरी पिक्चर पैलेस मॉल रोड पर बैरियर पर बीकानेर से आए एक पर्यटक दंपत्ति द्वारा बैरियर पर तैनात पुलिसकर्मी , दरोगा और नगर पालिका के कर्मचारियों से प्रवेश को लेकर जमकर गाली गलौज की गई जिसको लेकर बैरियर पर जमकर हंगामा हो गया। बताया जा रहा है कि बीकानेर से पर्यटक जो अपने आप को कैप्टनपर माल रोड बैरियर पर तनात कर्मचारियों द्वारा प्रवेश शुल्क मांगा गया तो उसने उनसे प्रवेश शुल्क लेने के नियम के बारे में कागज जिसपर पुलिस कर्मी ने कहा की वह अपनी गाड़ी किनारे लगा ले परंतु कैप्टन कर्मचारियों से बहस करने लगा और बैरियर पर लम्बा जाम लग गया जिसपर बैरियर पर तैनात पुलिस कर्मी ने कैम्टन को बैरियर से कार हटाने के लिये कहा परन्तु कैप्टन ने एक ना सुनी और बहस करता रहा। जिसके बाद कैप्टन की पत्नी द्वारा बैरियर पर मौजूद पुलिस और पालिका कर्मचारियों के साथ अभद्रता ओर मली गलोच की जानी लगी जिसका पुलिस द्वारा विरोध किया गया वह बैरियर पर मौजूद लोगो ने भी महिला के द्वारा पुलिस कर्मी और पालिका कर्मचारियों के साथ की गई गाली गलोच की जमकर विरोध किया जिससे बैरियर पर हंगामा हो गया। हंगामें की सूचना मिलते ही कुलडी चौकी इंचार्ज ज्योति पवार भी पुलिस ुफोर्स के साथ मौके पर पहुंची परंतु महिला ने महिला दरोगा को भी नहीं छोड़ा और उसके साथ भी गाली गलोच कर अपने रसूल की धमकी देने लगी जिसका जिसको लेख लोगों ने जमकर हंगामा किया और महिला के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की। मंसूरी कोतवाल अरविंद चौधरी मौके पर पहुंचे और महिला और उसके कैप्टन पति को मसूरी थाने ले जाया जाया गया । मंसूरी कोतवाल अरविंद चौधरी ने बताया कि महिला द्वारा पुलिस और पालिका के कर्मचारियों के साथ की गई गाली गलोच का वीडियो कई लोगों के पास है जिसकी जांच की जा रही है व नियमानुसार कार्यवाही की जायेगी। उन्होंने बताया कि पालिका और पुलिस कर्मचारियों के साथ किसी भी प्रकार की अभद्रता और गाली गलौज बर्दाश्त नहीं की जायेगी।
मसूरी ट्रेडर्स एंड वेलफेयर एसोसिएशन के महामंत्री जगजीत कुकरेजा ने बताया कि इस पर्यटक द्वारा पुलिस और पालिका के कर्मचारियों के साथ गाली गलौज और अभद्रता की गई है जो किसी भी हाल में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने मसूरी अनुज आर्य से मांग की है कि पर्यटकों के खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए। उन्होंने कहा कि अगर इसी तरीके से कोई भी व्यक्ति पुलिस और नगर पालिका के कर्मचारियों के साथ अभद्रता और गली गलोच करेगा और उस पर कार्रवाई नहीं होगी तो पालिका और पुलिस कर्मचारियों का मनोबल पर असर पड़ेगा।

error: Content is protected !!
Powered & Designed By Dhiraj Pundir 7351714678